"वर्तिका अनन्त वर्त की o

एक मासूम सी लड़की जो अचानक ही बहुत समझदार बन गयी पर खुद को किस्मत के हादसों ना बचा पायी,जो बेक़सूर थी पर उस को सजा का हक़ दार चुना गया
ITS A NOVEL IN MANY PARTS ,

Monday, May 29, 2017

"वर्तिका अनन्त वर्त की o PG 11 CHAPTER11 मेरा दिल खो गया

"वर्तिका अनन्त वर्त की o PG 11 CHAPTER11 "मेरा दिल खो गया "



आराम से चला गया ललित ,मै अवाक् सी सोचती रह गयी की क्या ,हमे भी प्यार हो गया ,दिल अजीब सी उलझन में था मै अपनी स्थिति किसीको भी समझने की स्थिति  में नहीं थी,दिल जिस्म से बाहर आना चाहता था ,मैं अपनी धड़कन महसुस कर रही थी ,आखिर ये कौन सी भावना थी ,तभी माँ की आवाज़ आयी ,ह मई भूल ही गयी थी आज तो माँ आनेवाली थी ,मैं  नीचे की तरफ भागी और माँ को देख उनकी बाहो  में समां गयी ,कितना आराम मिला मुझे धीरे धीरे दिल अपनी सामान्य गति में आ गया ,और मैं माँ और सभी भाई बहन के साथ बातो में डूब गयी,. माँ ने जब पूछा की बाहर कौन लोग रहने आये है ?तो फिर  उनकी याद आ गयी
सोचा देख कर तो आऊं क्या हो  रहा है।
ललित की माँ उससे बहुत ज़ोर ज़ोर से डाट रही थी ,जाने क्यों मुझे बहुत बुरा लग रहा था ,दीदी से पूछा देखो ना  क्या हो रहा है बाहर आंटी के घर ,वो पता लगा कर  आयी की ,ललित ने अपने माँ पापा से कहा है की ,उसे किसी से प्यार हो  गया है, इसलिए उसका  पढने में मन नहीं लग रहा ,और ज़ोर ज़ोर से हसने लगी ,मेरा दिल धक् से रुक गया "मैंने कहा क्या ????? जीजी हसने लगी और बोली कही  तुझसे तो प्यार नहीं हो  गया आजकल तेरे बारे में ही पूछता रहता है "मैंने जीजी को डॉट  दिया ,पर मन का चोर घबरा रहा था ,,,.
मम्मी ने बताया हमारे वापस लौटने का रिजर्वेशन हो गया है ,और हम सब पैकिंग में जुट गए ,पहली बार स्कूल खुलने पर मिलनेवाली  नई पुस्तको नये  दोस्त  की किसी की तरफ भी मनः नहीं जा रहा था।
मैं वापस नहीं जाना चाहती थी ,पर शीघ्र ही मेरे जाने का समय आ गया ,इन दिनों ललित ने मेरे भाई बहन और माता पिता के ऊपर बहुत अच्छा प्रभाव छोड़ा ,हमे स्टेशन छोडने भी आया ,मेरी आंखे उसकी तरफ सीख नहीं पा रही थी ,वो बोला " BYE, I WILL COME SOON ,TAKE CARE ,I MISS YOU"  .अनजाने ही मेरे मूह से निकला ME TOO.और हम मुस्कुरा उठे.ट्रैन जाने लगी और मैं ............................................ मेरा दिल खो गया -----------------
                                                    बाकि अगली पोस्ट में 










No comments:

Post a Comment